Image of search icon
विमान-पत्तन गाइड
दिल्ली विमानपत्तन पर आरामदायक सुविधाएँ

निःशक्तजन(PRM) /दिव्यांग के साथ यात्रियों के लिए विशेष सहायता

दिल्ली विमान-पत्तन द्वारा निःशक्तजन और विशेष ज़रूरतमंद के साथ यात्री/संरक्षकों के लिए सेवाएं प्रदान की जाती है।

गतिशील सहायता मांगने वाले यात्री निम्न निर्देशों का पालन करें:

लेन

टर्मिनल के निकटतम आंतरिक लेन।

ड्रोप ऑफ बिन्दु

गेट 8

PRM फोन

गेट 8, खम्भे पर लगा हुआ।

लेन

टर्मिनल के निकटतम आंतरिक लेन।

ड्रोप ऑफ बिन्दु

गेट 1 & 3

PRM फोन

सब गेट खम्भे पर लगा हुआ।

लेन

UDID/दिव्यांग ID के लिए टर्मिनल भवन के पास आंतरिक/प्रीमियम लेन

सामान्य लेन प्रयोग के लिए अन्य सभी PRM

ड्रोप ऑफ बिन्दु

UDID/दिव्यांग धारक के लिए गेट 3 का प्रयोग करें

गेट 3 से टर्मिनल भवन में प्राथमिक प्रवेश

PRM फोन

सभी लेन पर

एयरपोर्ट क्रूज़ मोटरचालित व्हीलचेयर प्रभार शुल्क पर उपलब्ध है जिसे इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय विमान-पत्तन के T3 से यात्रा करने वाले यात्री उपयोग कर सकते हैं। यात्रीगण क्रूज़ काउंटर पर निवेदन कर सकते हैं। यह T3 पर प्रस्तुत अतिरिक्त सेवा है और यह बुकिंग करते समय एयरलाइन्स द्वारा प्रस्तुत मानार्थ से अधिक व्हीलचेयर सहायता है।

अपने दिल्ली विमान-पत्तन से यात्रा करने के लिए, हमारे पास निम्नलिखित अतिरिक्त सुविधाएं हैं ताकि निःशक्तजन के साथ यात्रियों के लिए आरामदायक यात्रा अनुभव प्रदान किया जा सकें।

PRM की सुरक्षा जाँच व अप्रवासी समाशोधन के लिए विशेष चैनल

दिल्ली विमान-पत्तन कर्मचारी आपकी यात्रा को आसान बनाने के लिए प्रशिक्षित है और टर्मिनल भवन के किसी भी सूचना डेस्क में निवेदन करने पर आपकी मदद के लिए तत्पर हैं।

अन्य सुविधाएं व सेवाएं
फोलो करें :
Image of facebook icon Image of twitter icon Image of you tube icon Image of instagram icon Image of linked iconImage of whatsapp icon

Secured by GRAMAX Cybersec

Gif image of heart